Monday 26 June 2017

रिलायंस जिओ दे रहा है इन ग्राहकों को अतरिक्त डाटा

रिलायंस जिओ दे रहा है 20% अतरिक्त इन्टरनेट का डाटा ..............................................................

रिलायंस जिओ हर दिन अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कुछ न कुछ करता रहता है लकिन इस बार रिलायंस दे रहा है 20 % अतरिक्त डाटा, लकिन ये सिर्फ एलआईएफ मोबाइल के लिए है। और वो भी जो मोबाइल 6000 से 10000 के बीच मे है या फिर कह लीजिये सिर्फ वाटर हैंडसेट के मोबाइल फ़ोन पर 



इसका अर्थ है कि 1 जीबी फ्री 4 जी डेटा के लिए योग्य लाइफ स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को 20% अतिरिक्त डेटा का आनंद मिलेगा, जो प्रति दिन 1.2 जीबी है।

अरे ये क्या ! यहाँ लोग खाते है नंगे होक

यह प्रस्ताव उस समय में आया था जब एलआईएफ के हैंडसेट की बिक्री चौंका देने लगी। एलएएफ़ के स्मार्टफोन को 2,99 9 रुपए और फ्री 4 जी डेटा के साथ पेश किया गया था, इस हैंडसेट श्रेणी ने एक तूफान से बाजार उठाया था। साइबर मीडिया रिसर्च के अनुसार, रिलायंस रिटेल द्वारा बेची जाने वाली एलआईएफ हेडसेट की संख्या सितंबर 2016 के बाद 22 लाख से बढ़कर 7.4 लाख पर पहुंच गई। इससे पहले, रिलायंस जियो ऑफ़र्स का लाभ लेने का एकमात्र तरीका रिलायंस एलवाईएफ हैंडसेट खरीदने के लिए था। इसलिए बिक्री में यह गिरावट इस तथ्य को जिम्मेदार ठहराई गई है कि रिलायंस जियो ऑफर सभी 4 जी हैंडसेट तक पहुंचाए गए थे। रिलायंस 4 जी वीओएलटीई स्मार्टफोन रिलायंस रिटेल में उपलब्ध हैं।




Why do fans have three blades ??
नासा ने ढूँढ निकाली है इक नई पृथ्वी



No comments:

Post a Comment