Tuesday 20 June 2017

अरे ये क्या ! यहाँ लोग खाते है नंगे होकर

आपने ये होटल पहेले नहीं देखा होगा यहाँ लोग निर्वस्त्र होकर खाना खाते है /



लगभग 46,000 से अधिक लोग यहाँ पर प्रतीक्षा में खड़े रहते है लकिन कुछ ही इस मोके का आनंद ले पाते है। जी हा लन्दन में इक ऐसा रेस्तरां खुला है जहा लोग बिना कपडे के भोजन करने के लिए लम्बी कतार में खड़े रहते है। यहाँ ऐसा इसलिए होता है की क्योकि रेस्तरां ओनर्स के पास इस रेस्तरां को हमेशा खोलने का लाइसेंस नहीं होता। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ जाता क्योकि लोग तो कही भी पहुंच जाते है । 

इस रेस्तरां, जिसने शाकाहारी या गैर-शाकाहारी चखने वालो के लिए £ 69 पेशकश की थी, यह जून और अगस्त के बीच तीन महीनों के लिए खुले रहने के दौरान यहाँ भोजन 'अपने शुद्धतम रूप में' भोजन खाने से 'शुद्ध मुक्ति' देने का दावा किया जाता है ।
Bunyadi guests were greeted by staff who were also in the nude, with their genitals only covered by some shrubbery

Bunyadi, where staff (pictured) were as naked as the diners, was only open for three months and had a waiting list of more than 46,000 people
यह रेस्तरां कपड़ों सुदा और नग्न वर्गों में बांटा गया - जहां फ़ोटोग्राफ़ी और फोन का इस्तेमाल सख्ती से प्रतिबंधित है क्योकि आपको पता है - बांस की दीवारों से गोपनीयता देने के लिए मुट्ठी भर तालिकाओं को विभाजित किया गया है। यहाँ डायनर्स टेबल मोमबत्ती की रोशनी के द्वारा प्रकाशित किया जाता है।

No comments:

Post a Comment