Wednesday 12 July 2017

क्यों हटा दिया गया धिन्चैक पूजा का गाना



जैसा की हम जानते है। ही धिन्चक पूजा अपने घटिया गानों की वझ से YOUTUBE पर वायरल हो गई है , और धिन्चक पूजा ने अभी तक तीन गानों को रिलीज़ किया किया है जिसमे है 'स्वैग वाली टोपी ' , और सेल्फ मेन ली ली आज़' और हाल ही मैं आया गाना " दिलो का शूटर ' . लेकिन अब आपको 'सेल्फ मेन ली ली आज़' गाना YOUTUBE पर नहीं मिलेगा।और है इसकी वझे है कटप्पा , , चोंकिये मत ये वो BHAUBALI वाला कटप्पा नहीं बल्कि समाचार रिपोर्टों के अनुसार, 'कथप्पा सिंह' के नाम से जाने वाले कोई व्यक्ति ने अपने गीतों की सूचना दी जिसके बाद यूट्यूब ने धिन्चैक पूजा का गाना हटा दिआ। हालांकि उनका नवीनतम गाना 'दिलो का शूटर' अभी भी वहां मौजूद है 

ढिंचैक पूजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से कटप्पा सिंह ने ढिंचैक पूजा का सारा कंटेंट डिलीट कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स की मानें तो कॉपीराइट के कारण पूजा के अकाउंट से वीडियोज हटाए गए हैं।
वैसे आपको बता दें कि लोगों को ढिंचैक पूजा का गाना कुछ खास पसंद नहीं हैं। 'सेल्फी मैंने ले ली' आज और 'स्वैग वाली टोपी' के बाद पूजा ने हाल ही में अपना नया गाना 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर' लॉन्च किया था। इसके बाद ढिंचैक पूजा के खिलाफ बिना हेलमेट स्कूटर चलाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।


No comments:

Post a Comment